HOME TECH

Oppo Reno 11 Pro 5G के साथ-साथ 200MP कैमरा वाला धूम मचाने आ गया प्रीमियम डिजाइन, धांसू फीचर स्मार्टफोन

By thenewztime

Updated on:

---Advertisement---
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

ओप्पो का Oppo Reno 11 Pro 5G 150 वाट के चार्जर के साथ चार्ज होने वाला 5G स्मार्टफोन बाजार में बड़ा धमाल मचाने आ गया है। 5G कनेक्टिविटी स्टार्ट हो गई ऐसे में मोबाइल फोन की बेहतर से क्रांतिकारी धड़ाधड़ लॉन्च हो रही है। ‌ आज हम ओप्पो के इस फोन के बारे में आपको सारी बातें बताने जा रहे हैं। 

दोस्तों इस मोबाइल फोन का गजब का लॉक सबको आकर्षित कर रहा है। 

Oppo Reno 11 Pro 5G एक जबरदस्त मोबाइल फोन है। इसकी कैमरा क्वालिटी की बात करें तो 200 मेगापिक्सल का शानदार कैमरा दिया जा रहा है। ‌ दमदार प्रीमियम डिजाइन वाला मोबाइल फोन आईफोन को भी टक्कर देने वाला है। ‌ इसकी फीचर की बात करें तो फीचर भी बहुत तगड़े दिए गए हैं।

गजब की धूम मचाने वाली डिस्पले क्वालिटी 

मोबाइल फोन की डिस्पले क्वालिटी की शानदार है। इसकी स्पेसिफिकेशन की बात करें तो सॉरी डिस्प्ले 6.73 इंच की दी गई है।  यह  अमोलेड डिस्पले स्क्रीन कंपनी के द्वारा 120 hrtz  रिफ्रेश रेट सपोर्ट करने वाली है। प्रोसेसर की बात करें तो इसमें ऑक्टा कोर का सॉलिड परफॉर्मेंस दिया गया है। 

आपको बता दे कि कंपनी द्वारा इसमें 16GB का दमदार रैम दिया गया है, इंटरनल मेमोरी 512 जीबी का दिया गया है। ‌

Oppo Reno 11 Pro 5G का गजब का कैमरा क्वालिटी

यह स्मार्टफोन अपनी गजब की कैमरा क्वालिटी के लिए ज्यादा पहचाना जा रहा है। इस मोबाइल फोन की तस्वीर लाजवाब क्वालिटी वाला है। ‌ 200 मेगापिक्सल की धांसू कैमरा क्वालिटी वाली वीडियो और तस्वीरें खींचना है। ‌  इसके साथ इसमें अल्ट्रा वाइड और माइक्रो लेंस सेंसर लेंस भी दिया गया है। 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा इसमें लगाया गया है जिससे कि आप बेहतरीन सेल्फी उतार सकते हैं, यही नहीं वीडियो कॉलिंग के लिए भी यह कैमरा एक आइडियल सुपर है।

शक्तिशाली बैटरी और बेहतरीन कीमत 

Oppo Reno 11 Pro 5G स्मार्टफोन की बैटरी भी शक्तिशाली है और इसकी कीमत भी रेंज में दूसरे मोबाइल की तुलना में काफी कम है। ‌ इस मोबाइल फोन की स्टार्टिंग प्राइस तकरीबन 45,000 रुपए है।‌ बैटरी की बात भी आपको बता दे इसमें  5500mAh की विशाल क्षमता वाली बैटरी मिलती है इसके साथ ही फास्टिंग चार्जर 150 वाट का है।  20 से 25 मिनट में बैटरी को पूरा फुल चार्ज कर देती है। 

Related Post

Leave a Comment