HOME TECH

Narzo 60 Pro 5G का 100 मेगापिक्सल का धमाल मचाने वाला कैमरा रियलमी में 5G स्मार्टफोन स्टोरेज क्षमता 256 जीबी बैटरी भी शानदार कीमत भी काम

By thenewztime

Updated on:

---Advertisement---
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

आजकल मार्केट में बेहतर कैमरा क्वालिटी वाला मोबाइल फोन कम दाम में मिलना मुश्किल है लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे हैं की रियल में लॉन्चिंग धमाका कर दिया है। बजट कीमत में 100 मेगापिक्सल वाला धांसू कैमरा के साथ 5G स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। इस फोन के दीवाने सभी हो गए। दरअसल यह फोन अच्छे कैमरा क्वालिटी और बढ़िया प्रोसेस के साथ मिल रहा है।

आपको बता दे की रियलमी कंपनी द्वारा नए स्मार्टफोन लॉन्च करके कस्टमर को हमेशा अट्रैक्टिव ऑफर भी देती रहती इसके साथ ही क्वालिटी कैमरा वाला स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है जिस कारण से मोबाइल फोन की इस दुनिया में रियलमी ने अपना मुकाम हासिल कर लिया है। 

मस्त मोबाइल फोन कैमरा क्वालिटी धांसू, खरीद लीजिए 

जी हां दोस्तों फोन का कैमरा क्वालिटी बहुत धांसू है इस मोबाइल फोन के मॉडल के बारे में जानकारी देदे।  Realme Narzo 60 Pro 5G स्मार्टफोन कैमरा क्वालिटी वाला है यह मोबाइल फोन बेहद कम कीमत में आप शानदार स्पेसिफिकेशन के साथ मिल रहा है। ‌

जैसा कि दोस्तों आप जानते हैं कि 5G स्मार्टफोन की धड़ाधड़ डिमांड बढ़ती जा रही है ऐसे में रियल भी भी अपने नए स्मार्टफोन को लांच कर तो दिया है इसके साथ कैमरा क्वालिटी भी गजब के दे दी है सबसे बड़ी बात यह बजट फोन है। इस तरह की फोनों की बिक्री जब बढ़ती है तो निश्चित तौर पर कंपनी कीमत भी काम कर देती है क्योंकि इसमें उसको ज्यादा फायदा है। अधिक लोग मोबाइल फोन खरीदेंगे तो कंपनी को फायदा ही होगा और कंपनी इसमें बेहतर फीचर और स्पेसिफिकेशन डालकर इस डिमांड में लाने वाला मोबाइल फोन बना देती है। इस मोबाइल फोन की खास बात है कि इसमें 256 GB का इंटरनल स्टोरेज मिलता है। 

धांसू कैमरा क्वालिटी 

Realme Narzo 60 Pro 5G मोबाइल की कैमरा क्वालिटी सॉन्ग एक साथ पिक्सल वाली पावरफुल कैमरा सेंसर के साथ मार्केट में लॉन्च हुआ है। ‌ इसके साथ ही इसमें 2 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा सेंसर भी उपलब्ध लगाया गया है और सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सल  नहीं दिया गया है। 

बैटरी चार्ज और प्रोसेसर भी धमाल मचाने वाला 

Realme Narzo 60 Pro 5G यह प्रीमियर स्पेसिफिकेशन से भर भर कर मोबाइल फोन है। ‌ मां शक्तिशाली बैटरी बैकअप भी दिया गया है।‌ यह 5000mAh बैटरी इसमें दी गई है, और इसको तेजी से चार्ज करने के लिए इसका चार्ज 67 वाट का दिया गया है। ‌ बात कर ले कनेक्टिविटी की तो इसमें स्मार्ट गेमिंग कनेक्टिविटी भी मिलती है इसके साथ ही इसमें MediaTek Dimensity 7050 का प्रोसेसर भी दिया गया है। ‌ दोस्तों डिस्प्ले की बात करें तो यह भी धमाल मचानेवाला है,  इसमें 6.7 inch की AMOLED डिस्प्ले भी देखने के लिए मिलती है जो अच्छी रिफ्रेश रेट जनरेट करती है। 

तो जान लीजिए इसकी कम कीमत 

Realme Narzo 60 Pro 5G की कीमत की जानकारी दे दे उससे पहले आपको बता दे कि मोबाइल फोन की कैमरा क्वालिटी प्रोसेसर और बैटरी बहुत ही बेहतरीन है इसलिए इस मोबाइल फोन के लिए आपको कुल 24990 रुपए खर्च करने होंगे। हालांकि ऑनलाइन खरीदारी करने पर आपको बहुत अच्छा ऑफर भी मिल सकता है जिसमें 20% की छूट मिल सकती है, तब यह मोबाइल फोन और भी सस्ता आपको मिलेगा। ‌ दोस्तों 12gb रैम और 256 जीबी रोम वाले स्टोरेज वेरिएंट की कीमत हमने आपको बताई है। 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट भी आपको सस्ते में मिल जाएगा। ‌

Related Post

Leave a Comment