HOME TECH

धमाकेदार एंट्री के साथ OPPO F27 Pro+ का वाटरप्रूफ 5G स्मार्टफ़ोन बेहतरीन फीचर्स और आकर्षक लुक के 5000mAh बैटरी के साथ AI फीचर

By thenewztime

Updated on:

---Advertisement---
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

ओप्पो का वाटरप्रूफ 5G स्मार्टफोन बैटरी फीचर के साथ आपके सामने उपस्थित है। ‌ यह इतना बेहतरीन मोबाइल फोन है कि इससे आप बढ़िया फोटो खींच सकते हैं और बैटरी बैकअप भी जानदार है। ‌ 5G पर चलने वाले इस मोबाइल फोन की बैटरी बैकअप की बात करें तो यह अपने आकर्षक लुक के साथ ही बेहतरीन बैटरी  5000mAh के साथ आता है। इस मोबाइल फोन की तीन बड़ी खासियत है। वाटरप्रूफ, स्मार्ट बैटरी और स्मार्ट कैमरा।

वाटरप्रूफ महान OPPO F27 Pro+ का या मोबाइल फोन 

बारिश के समय में यह मोबाइल फोन अपने वाटरप्रूफ महान शक्ति के कारण इसका कुछ भी बिगाड़ नहीं सकता है। दोस्तों बड़े आराम से आप बारिश में खड़े होकर स्क्रीन टच के द्वारा बढ़िया फोटो उतार सकते है। ‌ प्रकृति का नजारा भी आसानी से कैद कर सकते हैं।

Oppo का वाटरप्रूफ 5G स्मार्टफ़ोन बेहतरीन फीचर्स और आकर्षक लुक के साथ 5000mAh बैटरी के साथ

फ़ोन में लेटेस्ट स्प्लैश टच एल्गोरिदम है। इसमें बढ़िया टेक्नोलॉजी स्क्रीन पर लगी है यदि स्क्रीन थोड़ी गीली  भी हो जाए तो भी टच है बहुत अच्छे तरीके से चलता है।

दूसरे शानदार फीचर 

इस मोबाइल की जितनी तारीफ की जाए कम है इसमें महान  मिलिट्री-ग्रेड डैमेज-प्रूफ 360° आर्मर बॉडी इसकी सबसे बड़ी विशेषता साबितहो रही है। 

OPPO F27 Pro+ इतना तगड़ा है कि अगर गिर भी जाए तो उसको नुकसान नहीं हो सकता है। ‌

फोर सीलिंग और हल्का बनाया गया है, जिसे स्मार्टफोन का शानदार लुक सामने आता है। 

दूसरे खास फीचर दोस्तों अपने पुराने वर्जन की तुलना में यह बहुत ही क्षमतावान बन गया है। अगर आपका मोबाइल फोन जमीन पर अचानक धर्म से गिर जाए तो कोई बात नहीं इसकी सुरक्षा के लिए इसमें कई तरह के फीचर ली है जिनकी गिनती हम यहां पर कर देते हैं- 

Corning® (कॉर्निंग®) Gorilla® (गोरिल्ला®) Glass Victus® 2 (ग्लास विक्टस® 2) स्मार्टफ़ोन को संभावित खरोंच और स्क्रैच से भी बचाता है।

OPPO F27 Pro+ स्टाइल ताकतवर परफॉर्मेंस 

दोस्तों यह मोबाइल फोन इतना स्टाइलिश है लेकिन उसके साथ या मजबूत है। OPPO F27 Pro+ का अल्ट्रा-थिन लुक और हल्का डिज़ाइन स्टाइल सेगमेंट में भी इसे बेहतरीन बनाता है।  इसमें 6.7-इंच, 3D कर्व AMOLED डिसप्ले दिया गया है। ‌ 

बेहतरीन डिजाइन लुक 

OPPO के टॉप मॉडल की पहचान कॉसमॉस रिंग डिज़ाइन इसके लुक को बेहतरीन बनाता है। स्लीक और स्टाइलिश डस्क पिंक या सुंदर मिडनाइट नेवी कलर में से अपना पसंदीदा रंग चुन सकते हैं।‌ दोनों को प्रीमियम वेगन लेदर  बैक के साथ तैयार किए गए हैं, जो दिखने में अट्रैक्टिव लगते हैं।  

OPPO F27 Pro+ परफ़ॉर्मेंस

 फ़ोन के साथ 8GB RAM और दो स्टोरेज विकल्प (128GB या 256GB) है।‌ मोबाइल फोन में ऐप्स गेम्स म्यूजिक सभी का मजा आप बड़े आराम से ले सकते हैं। OPPO F27 Pro+ बैटरी शक्तिशाली अंदाज महान धमाका बैटरी इसमें दिया गया है। यह बैटरी ताकतवर है और मानसून में आपका साथ निभाता है। 

‌5000mAh बैटरी के साथ 67 वाट का तेजी से चार्ज करने वाला चार्जरभी है। ‌ 20 मिनट में 67% चार्ज कर लेता है वही 44 मिनट में 100% मोबाइल फोन चार्ज हो जाता है।

गजब का कैमरा क्वालिटी ही मौसम के हसीन फलों को कैद कर लें

यह कैमरा है इतना क्वालिटी वाला है कि इससे आप बेहतरीन नजारे कैद कर सकते हैं। ‌ F27 Pro+ के साथ 64MP कैमरा सिस्टम दिया गया है।‌ कम रोशनी में भी बेहतरीन तस्वीर आप क्लिक कर सकते हैं इसमें आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस की टेक्निक दी गई है। ‌

OPPO F27 Pro+ कीमत और बेमिसालऑफर

दोस्तों इसके लिए आपको आकर्षक लॉन्च ऑफर दिया जा रहा है। ‌ इस मोबाइल फोन की कीमत भारतीय मुद्रा में  27,999 Rs  है। 8GB + 128GB वैरिएंट और 8GB+256GB वैरिएंट की कीमत INR 29,999 है। इसे आप फ्लिपकार्ट अमेजॉन या फिर ओप्पो स्टोर से खरीद सकते हैं। ‌

Related Post

Leave a Comment