HOME TECH

आ गया शानदार मौका! ₹8,949 में खरीदें Narzo 50A वाला स्टाइलिश mon फोन, मिल रहा 2550 रुपये सस्ते कीमत में।

By thenewztime

Updated on:

---Advertisement---
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

आप मोबाइल खरीदना चाहते हैं entry लेवल smartphone तो ये deals आप सभी का दिन अच्छा बना देगी। Flipkart पर ये 50MP camera smartphone बहुत सस्ते दामों में मिल रहा है। इस मोबाइल फोन को अभी 2550 रुपये सस्ते में sales कि जा रहा है।

Realme Budget Smartphone at Discount: आप खरीदना चाहते हैं entry लेवल smartphone तो ये deals आपका दिन अच्छा बना देगी। E-Commerce site Flipkart पर ये 50MP camera smartphone बहुत सस्ते दामों में मिल रहा है। इस मोबाइल फोन को अभी 2550 रुपये सस्ते में sales किया जा रहा है। यहां हम Realme Narzo, 50A Prime की बातें कर लेते हैं। अगर आप भी इसे मोबाइल फोन को खरीदने के बारे में सोच कर रहे हैं तो हम कुछ offers के बारे में बताने जा रहे हैं। इन offers के मुताबिक आप सभी को ये मोबाइल फोन काफी सस्ते पैसों मिलने वाला है। आईए अब जान लेते हैं Realme के इस कम बजट मोबाइल फोन को कितने कम दामों में खरीदा जा सकता है।

Realme Narzo 50A Prime पर सबसे धांसू discount

Realme Narzo 50A Prime (64GB+4GB RAM) को आप Flipkart से order कर सकते हैं। इस smartphone को 11,499 रुपये में रिलीज किया गया है। लेकिन अभी फ्लिपकार्ट पर इसको discount के बाद 2550 रुपये के discount के बाद केवल 8,949 रुपए में खरीद सकते हैं। साथ ही इस पर आप सभी को कई Bank offers भी मिल रहे हैं। SBI credit and debate card से payment करने पर आप सभी को 1000 रुपये का offer भी मिल जाएगा।

Realme Narzo 50A Prime की खासियत के बारे में

Realme Narzo 50A Prime में Android 11 आधारित Realme UI R Edition है। इसमें 6.6 inch की full HD+ LCD screen है जिसकी brightness 600 निट्स है। Mobile फोन में 12nm का Unisoc T612 prosesor prosesor है जिसके साथ graphic के लिए ARM Mali-G57 GPU है। mobile फोन में 4 GB LPDDR4x Ram के साथ 128 GB का स्टोरेज दिया गया है। 

Realme के इस mobile फोन में तीन रियर कैमरे भी हैं जिनमें primary lens 50 megapixel का f/1.8 अपर्चर, वाला है। अन्य दोनों, lens के बारे में company ने जानकारी नहीं दी है। Selfie के लिए front में 8 megapixel का कैमरा है जिसके साथ AI को भी अधिक सपोर्ट करता है।

Realme के इस mobile फोन में connective के लिए 4G LTE, Wi-Fi, Bluetooth v5, GPS/A-GPS, 3.5mm का audio jack, type- c port और side mounted fingerprint sensor है। Mobile फोन में 5000mAh की battery है जिसके साथ 18W की charging का सपोर्ट करता है।

Disclaimer:- यह story हमने e-commerce website पर दिए exchange offer discounts के आधार पर बनाई है। exchange offer, गैजेट की condition पर निर्भर करते हैं। ऐसे में कोई भी गैजेट खरीदने से पहले उसके price जरूर चेक कर लें।

Related Post

Leave a Comment