HOME TECH

आपको बताते हैं realme smart mobile phone 5G section से कम कीमत का स्मार्ट 5G फोन जो मचा रहा है तहलका, आप भी खरीदने के लिए हो जाएंगे उतावले

By thenewztime

Updated on:

---Advertisement---
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

realme smart mobile phone 5G section में अपनी अलग पहचान बना ली है। ‌ दरअसल दोस्तों 5G स्मार्टफोन किस श्रेणी में कम दाम में रियलमी ने बढ़िया-बढ़िया मोबाइल फोन लॉन्च करके ओप्पो और वीवो को टक्कर दे दी है।‌ ₹15000 से कम कीमत के रियलमी मोबाइल फोन धाकड़ परफॉर्मेंस के साथ ग्राहकों की पहली पसंद बन रही है‌। 

रियलमी के इस धाकड़ मोबाइल फोन को अमेजॉन जैसे ई-कॉमर्स प्लेटफार्म में आप सस्ते में खरीद सकते हैं इसके बारे में पूरी जानकारी यहां हम परोस रहे हैं। ‌ दोस्तों आपसे गुजारिश है कि हमारी वेबसाइट पर मोबाइल से संबंधित नई-नई जानकारी और लॉन्चिंग के तुरंत बाद सबसे पहले जो जानकारी दी जाती है वह बहुत विश्वसनीय होती है हमारे साथ आप बन रहें। 

हम स्मार्टफोन की दुनिया के हर मोबाइल फोन की जानकारी आपके वेबसाइट तक पहुंचने जो आपके लिए बहुत उपयोगी होता है इंडियन मार्केट से के कस्टमर के लिए हमारी या वेबसाइट सोने पर सुहागा साबित हो रही है। 

Realme NARZO 70x 5G पर दमदार डिस्काउंट मे खरीदें

नमस्कार आपको हम एक ब्रांडेड मोबाइल फोन रियलमी के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे आप सस्ते डिस्काउंट कर ही सकते हैं। Realme की इस सेल में Realme NARZO 70x 5G के नए 8GB रैम कॉन्फ़िगरेशन फोन को सीधे 2000 रुपये की छठ पर बेचा जा रहा है। 

आपको बता दे इसमें फास्टिंग चार्जिंग और बैटरी बहुत धाकड़ दिया गया है। ‌ इसमें शानदार कैमरा है और इस फोन को आप कम कीमत में खरीदसकते हैं। फोन के 8GB रैम + 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 14,999 रुपये  की कीमत में आ रहा है। अगर इसे और कम कीमत में खरीदना चाहते हैं तो DBS Bank Credit Card कार्ड का इस्तेमाल करेंगे तो ₹1500 की और छूट मिल जाएगी। ‌ इस मोबाइल फोन के साथ एक्सचेंज ऑफर में 11000 में यह मोबाइल फोन आपको पड़ता है। ‌

दोस्तों या मोबाइल फोन दो वेरिएंट में आ रहा की ब्लू और फॉरेस्ट ग्रीन कलर में आपको मिल जाएगा 

गुड लुकिंग रॉयल मोबाइल फोन

यह खूबसूरत मोबाइलफोन रियलमी NARZO 70x 5G फोन पॉलिश्ड सनबर्स्ट‌ बनावट और एक गोलाकार कैमरा मॉड्यूल के साथ आता है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस फोन को IP54 रेटिंग दी गई है। डस्टप्रूफ और वॉटरप्रूफ मोबाइल फोन है। इसका लुक एप्पल के डायनामिक आयरलैंड के समान है। ‌हैंडसेट में एक डायनामिक बटन भी है, जो ऐप्पल के एक्श अगला बटन जैसा लगता है।

बढ़िया डिस्प्ले और प्रोसेसर 

Realme NARZO 70x 5G में 6.72-इंच एलसीडी स्क्रीन है।‌ यह 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट के साथ आती है। इसका प्रोसेसर भी शानदार है जो मीडियाटेक डाइमेंशन 6100+ SoC प्रोसेसर है। दोस्तों यहां स्मार्टफोन Realme UI 5.0, Android 14 पर बनाया गया है। 

धाकड़ कैमरा क्वालिटी 

 NARZO 70x 5G की कैमरा भी टनाटन है। ‌ इसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा, 2MP का मोनो कैमरा और LED फ़्लैश लगाया गया है। ‌ सेल्फी खींचने के लिए 8MP का फ्रंट कैमरा है।

धांसू बैटरी बैकअप और फास्टिंग चार्जर

इस मोबाइल फोन की बैटरी बैकअप भी धांसू है। ‌

 5000mAh की बैटरी है जो 15.9 घंटे तक चलता है। इसके साथ ही फास्टिंग चार्ज भी आता है। 

Related Post

Leave a Comment