HOME TECH

256 GB स्टोरेज वाला OPPO F25 PRO धाकड़ मोबाइल फोन सबको करने आया चारों खाने चित्त, 64 MP का कैमरा 5G स्मार्टफोन खास है इसका फीचर

By thenewztime

Updated on:

---Advertisement---
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

क्या आप एक ऐसा मोबाइल फोन चाहते हैं जो देखने में स्टाइलिश और शानदार कैमरा क्वालिटी वाला हो तो इस तरह का मोबाइल फोन अगर आप खोज रहे हैं तो निश्चित तौर पर हम‌पर एक ऐसे मोबाइल फोन के बारे में जानकारी देने जा रहे है, जो इन सब बातों पर खरा उतरता है। ‌ जी हां दोस्तों  ओप्पो F25 प्रो 2024 आपके लिए बहुत अच्छा ऑप्शन है। ‌ यह स्मार्टफोन 5G पर चलने वाला और खास फीचर से लैस है।

OPPO F25 PRO धांसू डिजाइन जीत लिया सबका दिल, डिस्प्ले देख कहेंगे कि बड़ा है दिल 

दोस्तों रियलमी और VIVO को टक्कर देने के लिए oppo  हमेशा उतावला रहता है। ‌ इस बार Oppo  ने धाकड़ मोबाइल उतार कर सब मोबाइल की बैंड बजा दी है। 

6.7 इंच का फुल एचडी प्लस मोबाइल फोन सीना तानकर बोलता है AMOLED डिस्प्ले के साथ यह चलता है।‌ इन सबके बावजूद आप जब इसमें गेम और वीडियो का मजा लेंगे तो कहीं यह मोबाइल फोन अटकेगा नहीं यह हमारी गारंटी है। ‌ इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट दिया है। ‌ यह केवल हम अकेले नहीं कर रहे बल्कि इस फोन का आईपी  रेटेड स्टैंडर्ड IP65 है।

धूल और पानी से प्रोटेक्शन वाला सुपर पावर मोबाइल 

यही नहीं दोस्तों या मोबाइल को पानी और धूल से भी खुद को बचाता है। यह एक तरह से डस्ट और वॉटरप्रूफ मोबाइल है। ‌डिजाइन के मामले में यह मोबाइल फोन पतला और हल्का है। वजन केवल इसका 177 ग्राम का है। ‌ और दो अट्रैक्टिव कलर में आता है जिसमें लावा रेड और ओसियन ब्लू उपलब्ध है।

OPPO F25 PRO smartphone शानदार परफॉर्मेंस वाला

दोस्तों यह  मोबाइल फोनमीडियाटेक डाइमेंशन 7050 प्रोसेसर पर चलता है। आपकी हर दिन का काम के आसान बना सकता है। ‌ अच्छी कैमरा और बढ़िया डिस्प्ले सुपर फास्ट शानदार परफॉर्मेंस वाला इसका प्रोसेसर है इसलिए यह मोबाइल फोन बेहतर अंदाज से करने वाला साबित हो रहा है। 

अगर आप इसमें मल्टी टास्किंग काम करते हैं या हाई क्वालिटी की वीडियो एडिट करते हैं तो नीचे थी इसमें आपको आनंद आने वाला है क्योंकि इसका रिजर्वेशन भी तगड़ा है। 

8GB का मस्त रैम 128 बीबी की स्टोरेज क्षमता 

अगर आप फोटो और वीडियो के बड़े शौकीन हैं।‌ तो 8GB  के साथ 128 GB का स्टोरेज और इसमें 256 GB की स्टोरेज का विकल्प मिलता है।‌इसके अलावा आप इसमें माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए इसकी मेमोरी बढ़ा सकते हैं।

प्रोसेसर भी इसका कमाल का है, वीडियो एडिटिंग एप बेहतरीन तरीके से करसकते हैं।

मोबाइल में जबरदस्त कैमरा 

दोस्तों इस मोबाइल फोन में फोटोग्राफी करना बहुत ही मजेदार है। ‌ इसमें आपको में कैमरा 64 मेगापिक्सल का मिलता है इसके साथ दो और कैमरे आपको मिलते हैं। ‌ एक वाइड एंगल का लेंस और दूसरा माइक्रो लेंस होता है इस तरह तीन कैमरा सीधा-सीधा आपके मोबाइल फोन के पीछे लगाया गया है।

सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है या कैमरा सिस्टम इतना धमाल मचाने वाला है कि रात और दिन की तस्वीर लेना बहुत ही आसान हो जाता है। 

फास्ट चार्जिंग के साथ आता है पावरफुल बैटरी 

OPPO F25 PRO का मोबाइल मत तो ही है। ‌ किसके साथ अच्छी कैमरा क्वालिटी है तो बैटरी बैकअप भी इसमें बहुत ही अच्छादिया गया है।

इसमें 5000mAh सुपर शक्ति प्रदान करने वाली बैटरी लगाई गई है। ‌इसका 67 वाट का सुपर VOOC फास्ट चार्जिंग के सहारे मोबाइल फोन बहुत जल्दी ही चार्ज हो जाताहै।

Related Post

Leave a Comment