HOME TECH

Samsung Galaxy M34 Smartphone‌ का हुआ मोबाइल फोन लॉन्च, 5G स्मार्टफोन बैटरी चलेगी तीन दिन तक और फीचर कैमरा क्वालिटी भी बेहतर

By thenewztime

Updated on:

---Advertisement---
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

₹12000 में सैमसंग का हुआ मोबाइल फोन लॉन्च, 5G स्मार्टफोन बैटरी चलेगी तीन दिन तक और फीचर कैमरा क्वालिटी भी बेहतर

जी हां दोस्तों केवल ₹12000 में सैमसंग का एम सीरीज का मोबाइल आप हासिल कर सकते हैं। Samsung Galaxy M34 Smartphone‌ कम बजट का एक महान फोन साबित हो रहा है। यूथ लोग इस मोबाइल फोन केदीवाने हैं। ‌ कम बजट किस मोबाइल फोन की बहुत ही शानदार फीचर भी है और कैमरा भी। 

इस मोबाइल फोन में आपको प्रीमियम मोबाइल जैसे फीचर भी मिलते हैं। कैमरा क्वालिटी और दूसरे फीचर्स के बारे में पूरी जानकारी हम भी से आर्टिकल के जरिए आप तक दे रहे हैं। ‌

रियलमी और वीवो मोबाइल फोन इस समय तहलका मचाए हुए हैं ऐसे में सैमसंग का यह छोटे बजट का मोबाइल फोन बेहतरीन फीचर के साथ लांच किया गया है। ताकि युवाओं को सैमसंग का अच्छा मोबाइल फोन सस्ते में उपलब्ध कराया जा सके। ‌ कुछ समय में यह मोबाइल फोन ग्राहकों को बहुत आकर्षित करने लगा है। तो शुरू करते हैं Samsung Galaxy M34 के स्पेसिफिकेशन ऑफ फीचर के बारे में बातें। 

कम कीमत में धमाल मचाने आ गया सैमसंग गैलेक्सी m34 

दोस्तों 12000 rs की कीमत वाला सैमसंग गैलेक्सी m34 मोबाइल फोन आपको जरूर पसंद आने वाला है। ‌ 6gb Ram और 128 GB ROM वाला मोबाइल फोन₹12000 में उपलब्ध है। इतनी कम कीमत में 5G कनेक्टिविटी वाला यह मोबाइल फोन इस रेंज में सबसे बड़ा धमाल है।

सैमसंग गैलेक्सी का प्रीमियम फीचर 

इस मोबाइल फोन में आपको अधिक फीचर देखने को मिल जाएगा। Samsung Galaxy M34 फीचर प्रीमियम मोबाइल फोन है। ‌इसमें Samsung Exynos 1280 का पावरफुल प्रोसेसर दिया जा रहा है। ‌ डिस्पले क्वालिटी भी बहुत ही बढ़िया है इसमें पहली बार कस्टमर को 6.7 inch की AMOLED डिस्प्ले दिया जा रहा है। 

शक्तिशाली बैटरीबैकअप 

इस वोडाफोन में महान शक्तिशाली बैटरी 6000mAh दिया गया है। ‌ इसके साथ फास्ट चार्जर भी दिया जा रहा है। यह मोबाइल फोन कॉलिंग मोड पर 3 दिनों तक बिना चार्ज किया चलाया जा सकता है।

मस्त मस्त कैमरा क्वालिटी, सैमसंग गैलेक्सी m34 

अब आपको बैटरी कैमरा क्वालिटी के बारे में बता दे इसमें 50 मेगापिक्सल का में कैमरा दिया जा रहा है। इसके साथ गजब की कैमरा सेंसर पावर भी है। ‌

8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा सेंसर और दो मेगापिक्सल का माइक्रो कैमरा सेंसर लगाया गया है। ‌ सबसे मजेदार बात है कि इसमें वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इस बजट फोन में 13 मेगापिक्सल का शानदार कैमरा भी मिलता है। 

इस मोबाइल फोन को ऑनलाइन स्टोर से खरीदने पर आपको डिस्काउंट भी मिलता है या डिस्काउंट 20 से 30% तक हो सकता है। सैमसंग कैसे महान मोबाइल फोन की बजट कम होने के बावजूद भी इसमें फीचर भरा हुआ है कैमरा क्वालिटी भी औसत से अधिक अच्छा है आप इस मोबाइल फोन को खरीद सकते हैं।

Related Post

Leave a Comment