HOME TECH

लूट लो! ₹9000 की कीमत में लॉन्च हुआ नया Poco M6 5G, मिलेगा 50MP कैमरा, शानदार फीचर

By thenewztime

Updated on:

---Advertisement---
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

मानसून धमाका अमेजॉन पर शुरू हो गया है जबरदस्त छूट ऑफर चल रहा है इसका फायदा उठाकर बढ़िया मोबाइल फोन का कीमत में आप खरीद सकते हैं। इस श्रृंखला में हम लेकर आए हैं आपके पास मानसून धमाका का एक भयंकर प्रभावशाली मोबाइल फोन जो मिल रहा है ₹9000 की कीमत में। जी हां दोस्तों Poco m6 5G का यह मोबाइल फोन कम कीमत में बढ़िया कैमरा वाला मोबाइल फोन मानसून धमक में खरीद लीजिए। इंडियन मोबाइल बाजार में पोको भी जबरदस्त एंट्री के साथ अपनी दखलअंदाजी बनाया हुआ है। ‌ रियलमी और ओप्पो को टक्कर देते हुए पोको अपना नया मोबाइल फोन कम कीमत में धांसू फीचर वाला उतार दिया है।  मोबाइल फोन के‌अपडेट न्यूज़ में हम आपको पोको के इस नए फोन के बारे में सारी जानकारी देने जा रहे हैं और आप किस तरह से ₹9000 में खरीद सकते हैं, इसकी जानकारी भी हम आगे इस अपडेट न्यूज़ के साथ दे रहे हैं।

अमेजॉन पर जबरदस्त डिस्काउंट ऑफर 

जी हां दोस्तों अमेजॉन पर जबरदस्त ऑफर चल रहा है इसमें आप कई तरह के ब्रांडेड मोबाइल फोन कम कीमत पर खरीद सकते हैं। ‌ दोस्तों इन मोबाइल फोन को आप कई तरह के डिस्काउंट में खरीद सकते हैं इसके अलावा एक्सचेंज ऑफर में भी आप इस मोबाइल फोन को खरीदेंगे तो कम कीमत में आपको या मोबाइल फोन मिल जाएगा। ‌ अगर किसी कंपनी का कार्ड लगते हैं तो भी 10 से 20% का डिस्काउंट आपको फ्लाइट मिलने वाला है। ‌

अमेजॉन के इस धमाका मोबाइल फोन छूटमें आपको मिलने वाला है- वनप्लस, वनप्लस, आईकू, आईफोन, रेडमी, और रियलमी जैसे बड़े और ब्रांड्स के फोन बेहद सस्ते दामों पर मिल सकते हैं।

अगर आप एक नया स्मार्टफोन मोबाइल खरीदना चाहते हैं तो निश्चित तौर पर अमेजॉन की इस सेल में आपको शानदार मोबाइल फोन मिलाने वाला है। ‌ 5G टेक्नोलॉजी में एक से एक बढ़िया कैमरे वाले मोबाइल फोन और बेहतरीन लेटेस्ट अपडेट फीचर और प्रोसेसर से लैस मोबाइल फोन की श्रृंखला अमेजॉन ऑनलाइन शॉपिंग में उतारी गई है। 

अमेजॉन में कूपंस ऑफर्स की बाढ़ आ गई है इसमें हर कोई मोबाइल फोन खरीदना चाह रहा है।‌ कूपन और ऑफर्स  के जरिए ब्रांडेड कंपनी का 5G लेटेस्ट अपडेट मोबाइल फोन सस्ते में खरीद सकते हैं। आप अपने पुराने मोबाइल को एक्सचेंज करके इसमें बेहतर ऑफर हासिल करके आप नए मोबाइल फोन पर विशेष छूट अमेजॉन के इस ऑफर में प्राप्त करके मोबाइल अच्छे से खरीद सकते हैं।

चलिए हम आपको बता दे पोको के नए स्मार्टफोन के बारे में अमेजॉन में ऑनलाइन या मोबाइल फोन सस्ते में उपलब्ध है। ‌

Poco M6 5G Smartphone महान मोबाइल फोन खरीदे ऑफर के साथ

दोस्तों आपको बता दे पोको का यह मोबाइल फोन शानदार डील और कीमत की फायदे फीचर पैक स्मार्टफोन आपके लिए सबसे बढ़िया सौदा साबित होने वाला है।

Poco M6 5G शानदार डील और कीमत

अमेज़न सेल में इस समय पोको का यह मोबाइल  केवल 8,749 रुपये में खुलेआम बेचा जा रहा है। जबकि बता दे कि इसकी टैग प्राइस ₹9499 है। इसे कम कीमत में अगर आप हासिल करना चाहते हैं तो उसमें कूपन ऑफर दिया गया है जिस कारण से या मोबाइल फोन आपको और भी सस्ता यानी की 8,500 रुपये के स्पेशल डिस्काउंट के साथ मिल सकता है। ‌

कम कीमत में मिल रहा Poco M6 5G के शानदार  फीचर्स के बारे में जान लीजिए 

दमदार फीचर के साथ इसका प्रोसेसिंग भी है मजेदार इस मोबाइल फोन में आपको मिलता है। ‌ इसमें 180Hz टच सैंपलिंग, कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन, और एंड्रॉयड 13 आधारित MIUI 14 सिस्टम शामिल हैं।

 इसमें 8GB LPDDR4X रैम और 256GB UFS 2.2 स्टोरेज की क्षमता दी गई है। जिसे 1TB तक बढ़ा सकते हैं। कैमरे सेटअप की बात करें तो यह 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी‌ में कैमरा दिया गया है जिससे कि आप शानदार फोटो खींच सकते हैं। ‌ 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। ‌ जबकि महाशक्तिशाली बैटरी 5,000mAh लगाकर मोबाइल फोन को और जानदार बना दिया है। ‌ 18 वाट की वायर चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है। ‌ इसके अलावा इसमें .5mm म का जैक भी दिया गया है। 

तो दोस्तों कम कीमत में अमेजॉन पर चलने वाले इस ऑफर के जरिए इस मोबाइल फोन को खरीद लीजिए।

Related Post

Leave a Comment